Share with friends

प्रदेश में भर्ती आयोगों की बहाली को लेकर कल लखनऊ में होगा महा आंदोलन , 23 जनवरी को प्रतियोगी छात्र करेंगे अपनी मांगे मनवाने के लिए महा आंदोलन

भर्ती आयोगों की बहाली को लेकर कल लखनऊ में होगा महा आंदोलन: उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग, माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का पुनर्गठन कर भर्तियां शुरू करने की मांग कर रहे प्रतियोगी अब 23 जनवरी को लखनऊ में प्रदर्शन करेंगे। इसी दिन से इनके द्वारा इलाहाबाद में बेमियादी अनशन भी शुरू करने का निर्णय लिया गया है। रविवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन में हुई छात्र संगठनों की बैठक में छात्रों ने 15 जनवरी तक इन तीनों भर्ती संस्थाओं का पुनर्गठन करने का वादा पूरा न करने पर प्रदेश सरकार की जमकर आलोचना की।

साथ ही इस मांग को लेकर 19 जनवरी को मुख्यमंत्री से मिलने की मांग कर रहे 45 छात्रों को बालसन चौराहे से गिरफ्तार करने की निंदा की।तय हुआ है कि 23 जनवरी से इस मुद्दे को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। बैठक में युवा मंच के अध्यक्ष अनिल सिंह, संयोजक राजेश सचान, प्रवक्ता उदय सिंह लोधी, बीएड उत्थान जनमोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष संगीता पाल, उपाध्यक्ष अर¨वद मौर्या, अधीनस्थ प्रतियोगी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रेश कुमार, मोनिका पाल, सोनू सिंह, जितेंद्र कुमार पाल, संजय सिंह, राजेश सिंह, प्रियंका पटेल, प्रेमिका सिंह, सुभाष पटेल, अखिलेश कुमार, गुलाब यादव, अमित पटेल, विकास गुप्ता, सद्दाम हुसैन अंसारी आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment