बड़ी खबर ::मंडी परिषद् में होने वाली समूह ख के रिक्त पदों पर भर्ती पीसीएस 2018 अंतर्गत होगी ,अधियाचन का है इंतज़ार , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

मंडी परिषद् में होने वाली समूह ख के रिक्त पदों पर भर्ती पीसीएस 2018 अंतर्गत होगी

मंडी परिषद में समूह ‘ख’ के रिक्त पदों पर भर्ती पीसीएस 2018 के अंतर्गत होगी। सभी विभागों के लिए बन रहे अधियाचन के साथ ही इस परीक्षा का अधियाचन भी आएगा। परीक्षा उप्र लोकसेवा आयोग को करानी है और आयोग की सहमति शासन को पहले ही भेजी जा चुकी है।

आयोग ने पीसीएस परीक्षा 2018 फिलहाल 24 जून को कराने की तारीख घोषित है जिसमें विभिन्न विभागों के अधियाचन मिलने की स्थिति के मुताबिक कुछ बदलाव भी हो सकता है। इस बीच आयोग को मंडी परिषद में समूह ‘ख’ के रिक्त पदों पर भर्ती परीक्षा कराने की जिम्मेदारी भी शासन से मिल गई है।

शासन से इसका अधियाचन अपने में अभी कुछ वक्त लगेगा, क्योंकि पीसीएस परीक्षा के लिए तमाम विभागों में रिक्त पदों का ब्योरा शासन स्तर पर जुटाया जा रहा है। इसी के साथ ही मंडी परिषद में भी रिक्तियां कितनी हैं इस बारे में भी ब्योरा मांगा गया है। यूपी पीएससी के सचिव जगदीश ने बताया कि अभी अधियाचन आने में वक्त लगेगा। पीसीएस की परीक्षा के लिए तैयार हो रहे अधियाचनों के साथ ही मंडी परिषद में समूह ‘ख’ का अधियाचन आना है। बताया कि पाठ्यक्रम भी उसी के आसपास तैयार कराया जाएगा।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें –

 

Download Our Official App

Like Our Official Facebook Page

 

Leave a Comment