हर तरफ उठ रही भर्तियों पर लगी रोक हटाने की मांग , चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी महासंघ ने उठायी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की नियुक्ति पर लगे प्रतिबंध हटाने की मांग

हर तरफ उठ रही भर्तियों पर लगी रोक हटाने की मांग : उत्तर प्रदेश चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी महासंघ का प्रान्तीय अधिवेशन सोमवार को तेलीबाग में हुआ। जहां महासंघ के प्रान्तीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की नियुक्ति पर लगे प्रतिबंध हटाने की मांग सरकार से की।

उन्होंने कहा कि सरकार का नजरिया कर्मचारी व मजदूर विरोधी है। प्रदेश में आशा बहुओं, आंगनबाड़ी वर्करों, दैनिक वेतनभोगी प्रान्तीय रक्षक दल का वेतन निर्धारित नहीं है। सरकार से महासंघ मांग करता है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की नियुक्ति पर लगा प्रतिबंध हटाया गया। महासंघ के संरक्षक त्रिवेणी प्रसाद ने कहा कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की समस्या का समाधान सरकार नहीं करेगी तो कर्मचारी महासंघ आंदोलन करेंगे।
इस मौके पर मुन्नूलाल रावत, चन्द्रमा प्रसाद पांडेय, जीके शर्मा, कलीम, राकेश पांडेय, केशव मिश्रा, विजय नारायण, जयनाथ यादव, शिवलखन पासवान, विजय यादव, संगीता, रेखा शर्मा समेत कई लोग मोजूद रहे।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें –

Download Our Official App

Like Our Official Facebook Page

 

Leave a Comment