Share with friends

यूपी पुलिस भर्ती 2018 में सामान्य वर्ग की उम्र सीमा बढ़वाने के लिए धीरे धीरे एकजुट हो रहे है सामान्य वर्ग के अभ्यर्थी , फतेहपुर में भी सामान्य वर्ग की उम्र घटाए जाने का किया विरोध प्रदर्शन , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

GENERAL CANDIDATES START MOVEMENT AGAINST UPP: जिले के नहर कॉलोनी में सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों ने यूपी कांस्टेबल की भर्ती में सामान्य वर्ग की उम्र सीमा को घटाए जाने का विरोध किया है। यूपी में पुलिस कांस्टेबल भर्ती में सामान्य वर्ग की उम्र 18 से 22 वर्ष होने के कारण छात्रों ने सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधा है। इस दौरान छात्र नेता पंकज द्विवेदी ने कहा कि यदि हम लोग 22 वर्ष में ही बूढ़े हो गए हैं तो हमें अपनी मार्कशीट जला देनी चाहिए। जबकि शिवा तिवारी ने कहा कि सरकार ने हमें छला है।
कई अभ्यर्थियों ने कहा कि यदि इस पुलिस भर्ती में सामान्य वर्ग की उम्र 18 से 25 वर्ष नहीं की गई तो इसका खमियाजा भाजपा को साल 2019 के आम चुनाव में उठाना पड़ेगा। इस मौके पर शिवकांत तिवारी, गौरव मिश्रा, दीपक शुक्ला, सहित बड़ी संख्या में युवा अभ्यर्थी मौजूद रहें।
बता दें कि यूपी पुलिस कांस्टेबल की 41520 भर्ती होनी है, जिसका ऑनलाइन आवेदन 22 जनवरी से प्रारंभ हो रहा है। इस भर्ती में सामान्य वर्ग की उम्र 18 से 22 वर्ष रखी गई है जिसका छात्र विरोध कर रहें हैं।

Leave a Comment