Share with friends

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग करेगा फरवरी से नयी भर्तियों के विज्ञापन निकालना शुरू , 31 जनवरी को बैठक में लिया जायगा फैसला

 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग विभागों में रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए विज्ञापन फरवरी से निकाल सकता है। इस पर फैसला 31 जनवरी को सदस्यों की बुलाई गई पहली बैठक में किया जा सकता है। आयोग के सदस्य सीबी पालीवाल कहते हैं कि राज्य सरकार की मंशा के अनुसार भर्तियां की जाएंगी और इस पर सभी सदस्यों की राय जरूर ली जाएगी। इसीलिए बैठक बुलाई गई है।

राज्य सरकार ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का विधिवत गठन कर दिया है। अध्यक्ष सीबी पालीवाल के साथ पांच नए सदस्य हृदय नारायण राव, डा. ओंकार प्रसाद मिश्र, अरुण कुमार सिन्हा, डा. सीमा रानी व अशोक कुमार अग्रवाल बनाए गए हैं। सपा सरकार में बनाई गई बबिता लाठर पहले से सदस्य हैं। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में कुल आठ सदस्य होने चाहिए जिसमें मौजूदा समय छह सदस्य हैं। इसलिए भर्तियों के लिए सदस्यों की जरूरी संख्या आयोग के पास है। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष ने कामकाज शुरू कर दिया है।

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन लेने पर भी विचार कर रहा है, जिससे तय समय के अंदर प्रक्रिया पूरी की जा सके। ऑनलाइन आवेदन लेने का फैसला सभी सदस्यों से विचार-विमर्श के बाद किया जाएगा। इसके साथ ही अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अपने वेबसाइट को और बेहतर बनाएगा। इसमें भर्ती के संबंध में सभी जानकारियां दी जाएंगी।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें –

 

Download Our Official App

Like Our Official Facebook Page

Leave a Comment